Punjab national bank loan

Axis Bank Car लोन कैसे ले 5 Min Mein | पंजाब नेशनल बैंक में पर्सनल लोन के लिए आवश्यक दस्तावेज

नमस्कार दोस्तों क्या आप भी एक्सिस बैंक कार लोन लेने की सोच रहे है अगर हां तो या पोस्ट आपके बहुत काम की है क्योंकि इस पोस्ट में एक्सेस कार लोन से संबंधित उन सभी कार्य को पर चर्चा की गई है जो आपके लिए लोन से पहले जानना आवश्यक है। पंजाब नेशनल बैंक में पर्सनल लोन के लिए आवश्यक दस्तावेज

एक्सिस बैंक आपको आपके सपनों की कार खरीदने के लिए आकर्षित ब्याज दरों पर काल और प्रदान करता है चाहे वह नहीं हो या पुरानी आप 8.20% प्रति वर्ष की दर पर बैंक से का लोन प्राप्त कर सकते हैं वह भी सुने प्रीक्लोजर शुल्क के साथ।

एक्सिस बैंक कार लोन की विशेषताएं और लाभ

लोन राशि एक्सिस बैंक से आप न्यूनतम ₹100000 और कुछ चुनिंदा मॉडलों पर 100% तक ऑन रोड कीमत पर विस्तपोषण प्राप्त कर सकते हैं।

ब्याज दरें एक्सेस कार लोन की आकर्षक जांच दरें 7.35% प्रतिवर्ष शुरू होती है।

लोन अवधि एक्सिस बैंक कार लोन की चुकौती अवधि कई नई कारों के लिए 7 वर्ष तक और पुरानी कार के लिए 5 वर्ष तक की है।

दस्तावेजों की आवश्यकता नहीं एक्सिस बैंक कार लोन के लिए वेतन खाताधारकों और पूर्व अनुमोदित लोन ग्राहकों को बैंक विवरण और दस्तावेज जमा करने की आवश्यकता नहीं है।

विशेष लाभ प्रायोरिटी बैंकिंग पीनी बैंकिंग और बैंक के ग्राहकों को विशेष लाभ मिल सकता है।

बैलेंस ट्रांसफर जा टॉप अप लोन लेने के मामले में वोल्ट्रॉन राशि 150 प्रतिशत तक प्राप्त करें।

एक्सिस बैंक कार लोन लेने के लिए पात्रता और मापदंड

एक्सिस बैंक कार लोन आवेदन करने के लिए कुछ पात्रता मानदंड को पूरा करना होता है।

वेतन भोगी व्यक्ति  (Salary Holder Loan)

आवेदक की आयु न्यूनतम में किस वर्ष और अधिकतम 70 वर्ष होनी चाहिए.

आवेदक की वार्षिक आय 2.4 लाख रूपये प्रति वर्ष होनी चाहिए।

स्व नियोजित व्यक्ति

आवेदक की वार्षिक व्यवसायिक आई ₹4लाख में चाहिए।

आई पात्रता मानदंड नवीनतम आयकर रिटर्न पर निर्भर करेगा।

स्व नियोजित गैर व्यक्ति

आवेदक निवासी व्यवसायिक आय ₹400000 होनी चाहिए और कुछ चयनित कार मॉडलों के लिए 1800000 होना चाहिए।

आवेदक को पर एक कविता के साथ 2 वर्ष की लेखा परीक्षक वित्तीय और न्यूनतम 2 वर्षों के लिए आईटी रिटर्न प्रस्तुत करना होगा।

एक्सिस बैंक कार लोन पात्रता को प्रभावित करने वाले कारक (Axis Bank Car Loan)

आय इतनी अधिक होगी एक्सिस बैंक से कार लोन प्राप्त करने की संभावना उतनी ही अधिक होगी ऐसा इसलिए है क्योंकि उच्च उच्च पूर्णा भुगतान क्षमता का संकेत देती है।

लोन राशि :-  यदि आप Axis कार लोन के लिए कम लोन राशि के लिए आवेदन करते हैं तो आपकी पात्रता मानदंड अधिक होगी क्योंकि कम लोन राधिका भुगतान जल्दी नहीं किया जाएगा इसलिए अच्छे से बैंक का लोन देने के लिए अधिक अस्वस्थ होगा।

चूकौती अवधि :- कार लोन लेने के लिए लंबी अवधि चुनने से आपकी पात्रता कम हो सकती है बैंक आवास हो सकता है कि आपने लोन का भुगतान करने की क्षमता कम है

वेतन भोगी आवेदक:- पहचान का सबूत ड्राइविंग लाइसेंस पैन कार्ड वोटर आईडी आधार कार्ड पासपोर्ट आदि।

उम्र का सबूत जन्म प्रमाण पत्र ड्राइविंग लाइसेंस पैन कार्ड पासपोर्ट आदि।

पति का सबूत उपयोगिता बेल ड्राइविंग लाइसेंस पैन कार्ड आदि।

हस्ताक्षर का प्रमाण पासपोर् बैंकर्स से सत्यापन

रोजगार निरंतरता प्रमाण नियुक्ति पत्र राहत पत्र फॉर्म 16 का आइटीआर वेतन पर्ची में शामिल होने की तिथि के साथ कार्य अनुभव प्रमाण पत्र।

एक्सिस बैंक कार लोन के लिए आवेदन कैसे करें (Car Loan Form)

पंजाब नेशनल बैंक में पर्सनल लोन के लिए आवश्यक दस्तावेज

आप एक्सिस बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं का लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं आप तो कुछ आवश्यक दस्तावेज अपलोड करने होंगे आपके द्वारा जमा किए गए दस्तावेज जांच होगी और यदि वे सही पाए जाते हैं तो बैंक आपके बैंक खाते में लोन राशि का वितरण करेगा।

क्या मैं अपने कानून को फोर क्लोज कर सकता हूं

कानून प्राप्त करने के लिए एक्सिस बैंक को कौन सी सुरक्षा स्वीकार है

एक्सिस बैंक कार लोन के मामले में आखिरकार सुरक्षा के रूप में काम करेगी आपको किसी अन्य संपर्श्विक की आवश्यकता नहीं है।

आपको एक्सिस बैंक कार लोन लेने के लिए क्रेडिट स्कोर की आवश्यकता नहीं हो सकती है हालांकि क्रेडिट स्कोर आपके लोन को मजदूरी दिलाने में मदद करते हैं और आपको अच्छी ब्याज दर दिलाते हैं।

Axis Bank Car लोन की लोन अवधि क्या है

एक्सिस बैंक की लोन न्यूनतम अवधि 1 वर्ष और अधिकतम अवधि 7 वर्ष है।

एक्सिस बैंक कार लोन के बारे में

एक्सिस बैंक की स्थापना 1994 में मुंबई में स्थित एक्सिस बैंक वित्तीय सेवा प्रदाता के रूप में हुई थी हालांकि पहली शाखा का उद्घाटन अप्रैल 1954 में अहमदाबाद में पूर्व माननीय वित्त मंत्री डॉ मनमोहन सिंह द्वारा किया गया था या कॉर्पोरेट बैंकिंग बीमा वितरण आप जैसे प्रमुख क्षेत्रों पर काम करता है।

 

एक्सिस बैंक को घटाओ को उनकी सपनों की कार खरीदने के लिए आकर्षक ब्याज दरों पर तत्काल का ऋण प्रदान करता है चाहे वह नई हो या पुरानी राजधानी से उपलब्ध होने वाला ऋण है जिसे आप कोई भी खरीद सकता है यहां तक कि जिनके पास थोड़ा कम क्रेडिट सिविल इसको है वह भी इसे खरीद सकता है।

एक्सिस बैंक का ऋण प्रकार

एक्सिस बैंक अपने ग्राहकों को विभिन्न प्रकार के कार्यों प्रदान करता है इसलिए आपके पास उस ऑफर को चुनने का विकल्प है जो आपकी जरूरत के हिसाब से सबसे अच्छा है यह निम्न प्रकार के कारण प्रदान करता है।

नई कार लोन: – जो लोग नहीं करते इतना चाहते हैं वह आपके लिए योजना है आप एक्सिस बैंक कार लोन कम से कम ₹1 लाख न्यूनतम कार्यकाल 7 वर्ष।

यूज कार लोन:- ( second hand car )एक पुरानी कार खरीदना चाहते हैं तो आप इस योजना को चुनने सकते हैं जो नियंत्रण रुपए का ऋण प्रदान करती है एक लाख को न्यूनतम कार्यकाल 5 वर्ष।

पंजाब नेशनल बैंक में पर्सनल लोन के लिए आवश्यक दस्तावेज

एक्सिस बैंक कार लोन के लिए आवेदन कैसे करें

डायलबैंक पर जाएं और एक फार्म भरे हमारे रिलेशनशिप मैनेजर के कॉल की प्रतीक्षा करें जो पूरी प्रक्रिया में आपका मार्गदर्शन करेगा आप बैंकों के विभिन्न प्रस्ताव की तुलना कर सकते हैं और अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप एक को चुन सकते हैं इस प्रकार आसानी से डायल बैंक के माध्यम से कार लोन के लिए आवेदन करें और सर्वोत्तम ऑफर का आनंद लेने के लिए संपर्क करें उसी के बारे में सूचित करें जो आपको उधार लेने की आवश्यकता है अपने स्वयं के उपलब्ध धन का हिसाब लगाने के बाद अपनी एक्सेस रेन राशि को सीमित रखें।

अपने मौजूदा दायित्व की समीक्षा करें एसएस लोन लेने से पहले अपने खर्चों की जांच करने की सलाह दी जाती है।

अपने एक्सिस बैंक का लोन पात्रता की गणना करें आपके एक्सेसिव किताब की मासिक आय के आधार पर काफी पूर्ण भुगतान क्षमता का आकलन है एक्स शोरूम कीमत का 100% तक एलटीवी प्रदान करता है और अमित करता है कि उदार का संपत्ति के मूल्य को अपने पैसे से निधि देगा।

बुलाकर तीन राज्य पात्रता एक्सिस बैंक आपके नेट पैक होम वेतन के लिए गुणांक लागू करके आपके पास आता कि गन्ना भी करता है यह आपकी अक्सर लोग पादते गाना करने का सबसे आसान तरीका है।

एफआईआर आधारित ऋण राशि पड़ता एक्सिस बैंक अपनी वर्तमान आया और अन्य मासिक खर्च के आधार पर आपको द्वारा चुकाए जाने सकने वाले अधिकतम ईएमआई का पता लगाने के लिए आपके निश्चित आय से दायित्व अनुपात का भी हनुमान लगाएगा एक्सिस बैंक आपके मासिक खर्च का अनुमान लगाने के लिए आपके आय पर एक निश्चित अनुपात लागू करता है और फिर आपके निश्चित दायित्वों की गणना के लिए अच्छी सी या अन्य बैंकों में आपके आने इरादों को जोड़ता है।

यदि आप अपने वहां दिन का पूर्ण भुगतान करते हैं तो आप एक छोटा सा जुर्माना जारी किया जाता है एक्सिस बैंक में प्रीपेमेंट 1324 महीनों के लिए 5% 24 महीनों के बाद 3% है जब आप पूर्ण भुगतान करते हैं तो आपके वाहन ऋण पर बकाया राशि कम हो जाती है एक्सिस बैंक आपको दो विकल्प देता है अपने लोन की अवधि काम करें और अपने कार लोन पर ईएमआई अपरिवर्तित रखें यह माई की राशि कम करें और अपने लोन की अवधि समान रखें।

यह भी पढ़े :- axis Bank Se 2 Lakh Loan Instant

Back to top button